जिलाधिकारी और सीडीओ गजल भारद्वाज ने रामपुर के सभी कारीगरों को दिया आमंत्रण
जिलाधिकारी और सीडीओ गजल भारद्वाज ने रामपुर के सभी कारीगरों को दिया आमंत्रण

हुनर हाट में कारीगरी- ए- रामपुर कार्यक्रम आज।

जिलाधिकारी और सीडीओ ने रामपुर के सभी कारीगरों को दिया आमंत्रण।

रामपुर(जदीद न्यूज़):नुमाईश ग्राउंड परिसर में 18 से 27 दिसम्बर तक चलने वाले हुनर हाट में 25 दिसंबर को शाम 6 बजे हुनर हाट में कारीगरी-ए-रामपुर के नाम से जिला प्रशासन द्वारा विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
जिसको लेकर जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह और मुख्य विकास अधिकारी गजल भारद्वाज ने विशेष रूप से कारीगरों  को आमंत्रित किया है।
इस कार्यक्रम में रामपुर में 19वीं शताब्दी से अब तक रामपुर के परिधान एवं कारीगरी में बदलाव तथा विशेषताओं को प्रदर्शित किया जाएगा। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने बताया कि रामपुर के कारीगरों द्वारा बनाए गए उत्पादों को काफी पसंद किया जा रहा है। कारीगरी, पारंपरिक परिधान व जिले के उत्पादों पर आधारित शो का आयोजन होगा।
19वीं से वर्तमान सदी तक पारम्परिक परिधानों में बदलाव को भी कार्यक्रम में दर्शाया जाएगा तथा चाकू,पतंग,टोपी,वायलिन सहित रामपुर के विशेष हुनर को इस शो में दिखाया जाएगा।
मुख्य विकास अधिकारी गजल भारद्वाज ने कहा कि रामपुर के कारीगरों के हुनर के सफर के सम्मान में यह कार्यक्रम आयोजित हो रहा है जिसमें जनपद के सभी कारीगरों को जिला प्रशासन की तरफ से आमंत्रित किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here